Best facebook and whatsapp status

best collection of festive status ! collection of heart touching status ! feeling missing love sad emotional crazy status !happy mahashivratri status ! happy new year status ! happy ramnavmi status ! happy holi status ! budh purnima navratra diwali status best collection !

Search This Blog

Top 75 attitude status in hindi Dosto hmne apne pichle post me sad bevfai status aapke sath share kiya tha jise aap sabhi ne pasand kiya...

best 75 love attitude status in hindi for whatsapp facebook

Top 75 attitude status in hindi

Dosto hmne apne pichle post me sad bevfai status aapke sath share kiya tha jise aap sabhi ne pasand kiya..is post me mai attitude status lekar aaya hu jo aapki personality ko suit kare aur mujhe puri ummid hai aapko ye post bhi behad pasand aayega..
Aapko pasand aaye to like, comment aur share karna na bhule.Aapke dwara kiya like aur comment hi mujhe satisfaction deta hai aur next post likhne me bhi meri madad karta hai..
best 75 attitude ststus n hindi image pic

1)हम क्यो डरे किसीसे
   हम तो पैदा ही शेरो  की बस्ती मे hue है...!
    डरना है तो वो लोग डरे ज़िन्हे
    चूहो ने पैदा करके शेर का नाम दे रखा है...!

2)जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!

3)औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है””

4)जो ‘दोगे’ वहीं लौट कर आयेगा, चाहे वो ‘इज्जत’ हो या ‘धोखा’..

5)“”हम वो हैं जो आँखों में आँखें डाल के सच जान लेते हैं””
best 75 attitude ststus n hindi image pic


6)“तुझसे मुहब्बत है बस इसलिये तेरे झूठ भी सच मान लेते हैं !”

7)लोग कहते हे की मेरा भी समय आयेगा ,,,में केहता हु मेरा समय में ख़ुद लाऊगा..

8)कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये.. और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।

9)“यू हर किसी के हाथों बिकने को तैयार नहीं,ये Preet का जिगर है तेरे शहर का अखबार नहीं”

10)इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।
best 75 attitude ststus n hindi image pic

11)“पैसे का तो पता नहीं Pagli,  पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ Paisa नहीं मेरा Naam
      चलता है ।”

12)“अकड़ उतनी ही दिखाना जितनी तेरी औकात हैं।”


13)मत कर किसी से प्यार  इतना,

     कि रोने पर मजबूर हो जाओ…
     अरे Attitude  दिखाओ इतना, 
    वो तो वो उसकी सहेली भी घुटने पर बैठकर propose मारने को मजबूर हो जाये

14)अरे ‪पगली‬ मेरा ‪Attitude‬ तो Airtel 4G से भी जादा ‪ ‎fast‬ है, एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, बिना
     ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.


15)शिकवा तकदीर का ना शिकायत अच्छी, खुदा जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी
best 75 attitude ststus n hindi image pic

16)माना की दूरियाँ कुछ बढ़ सी गयीं हैं.. लेकिन.. तेरे हिस्से का वक़्त आज भी तन्हा गुजरता है..

17)कदर होती है इंसान की जरुरत पड़ने पर ही, बिना जरुरत के तो हीरे भी तिजोरी में रहते है…!!

18)Valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो ‪#‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी.

19)साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी , जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था


20)गलतफहमी मत पाल तू कि तेरा राज है ….. बेटा आकर देख ले 👀 …कौन किसका बाप है
best 75 attitude ststus n hindi image pic


21)साले वो सब भी attitude के दीवाने बने जा रहे है … जिन्हे ये भी नहीं पता की attitude में कितने “t” होते

      हैं

22)हम भी शरीफों की गिनती में आते है,अगर कोई ऊँगली ना करे तो !!


23)पीने की capacity, जीने की strength, अकाउंट का balance, और नाम का खौफ कभी कम नहीं होना

     चाहिए


24)तेवर न दिखाओ तो लोग आँख दिखाने लग जाते हैं



25)अगर ज़िन्दगी में शान से जीना है तो थोड़ा attitude और style तो दिखाना पड़ता है
best 75 attitude ststus n hindi image pic


26)style मेरा , character मेरा , life मेरी , but problem दुनिया को हो रही है 

27)किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे 


28)दिल चाहता है ज़ोर – ज़ोर से तालीयाँ बजाऊँ और बीच में उसका मुँह हो


29)मैं झुक जाऊँ तो मसला आसान हो जायेगा, लेकिन इससे मेरे किरदार का बड़ा नुकसान हो जायेगा 

30)वक्त – वक्त कि बात है —आज आपका है…. तो उड लिजिये 🚁…. कल हमारा होगा तो सीधा उडा देंगे
best 75 attitude ststus n hindi image pic

31)दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं


32)कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।


33)गोली चलाना हर किसी के बस में नही trigger पे पकड़ और सीने में अकड़ चाहिए


34)कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आना ….उपर वाले की कसम तलवार भी तेरी होगी 😏
     और टुकड़े भी तेरे

35)हम तो अपने दुश्मनों को भी चाहते है क्योकिं उन्ही के कारण तो publicity पाते है
best 75 attitude ststus n hindi image pic


36)अपनी शख्शियत भी सर्दियों जैसी है …लोग गरम कम ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर


37)जिन लोगों के पास दिखाने के लिए कोई talent नहीं होता वो अकसर अपनी औकात दिखा
     जाते हैं।

38)नजर झुका कर और औकात में रहकर बात करना सीख,😏 वरना हम तो 100 Number 👮       वाली गाडी में बैठकर जायेंगे, लेकिन तुम 108 🚑 में लेटकर जाओगे…

39)दिल नरम दिमाग गरम बाकि सब मेरे भगवान् का कर्म।

40)अगर किसी की उसकी ‪औकात‬ से ज्यादा इज्जत करलो, तो वो खुद को तुम्हारा ‪बाप‬ समझने
     लगता है !!
best 75 attitude ststus n hindi image pic

41)अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा… वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है,😡 वो श्मशान
     में भटकते है

42)भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम        सुनते ही भीड में भगदड मच जाये

43)बन्दे के पास अगर जिगर हो तो बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की Watt लगायी जा सकती है

44)जो मेरे से जले … ज़रा साइड से चले 

45)मेरे जो दोस्त हैं, उनके लिए मैं ‘ताकत’ हूँ और जो मेरे दुश्मन हैं, उनके लिए मैं बहुत बड़ी 

     ‘आफत’ हूँ…
best 75 attitude ststus n hindi image pic

46)क्या प्यार… क्या खोना … और फिर क्या रोना धोना …… साला इससे अच्छा single ही 
     होना…

47)सुन ‪‎पगली‬ जैसा तू ‪‎सोचती‬ हो, वैसा मै हूँ नहीं और ‪‎जैसा‬ मै हूँ ना, वैसा तू ‪सोच‬ भी नही सकती..

48)Attitude का अंदाजा यही से लगा लो तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer

49)झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं … बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती

50)ना नजर बुरी है… ना मुँह काला है… अपना कोई क्या बिगाडेगा… अपने सिर पे तो…डमरू वाला है..
best 75 attitude ststus n hindi image pic


51)Attitude होने से कुछ नही होता… ‪Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ” जग घुमिया 
      थारे 😍 जैसा ना कोई


52)सुन‬ बे लोंडे 👤👥 हम से ‪‎पंगा 👊 और ‪भरी महफ़िल मे दंगा 🔫 दोनो ‪खतरनाक‬👹 है


53)एक हार से कोई ” फ़क़ीर ” और एक जीत से कोई ” सिकंदर ” नहीं बनता।

54)प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे , अगर अकड़ के बात की तो मेरी block list में नज़र
     आओगे।

55)रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो… हम तो वो खिलाडी है जो अपनी
     किस्मत के साथ खेलते है
best 75 attitude ststus n hindi image pic

56)तुम करो 👩 तो ग़लती, हम करे 👦 तो बदला 

57)जो आपकी जिंदगी में कील बनकर बार-बार चुभे… उसे एक बार हथौड़ी बन कर ठोक दो

58)लड़किया हमारी बराबरी क्या करेगी जितनी💁🏻 English वो बोलती है. . . उतनी English🍺      तो हम पी जाते है

59)कुंडली में “Shani”, मन में “Money” और हम से “Dushmani” तीनों हानीकारक है…

60)जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया        कि कौन मेरे खिलाफ है !!
best 75 attitude ststus n hindi image pic

61)हम उन लडको मे से नही जो कनपटी पे बंदूक रखकर I LOVE U बुलवाते, हमारे तो Status      पढते ही लडकियाँ msg में लिखती है I LOVE YOU!!!


62)“तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!


63)कमियाँ तो बहुत है मुझमे… पर कोई निकाल कर तो देखे…

64)चाहे कितना ही डाईटिंग कर लो, जब तक भाव खाना बंद नहीं करोगी, वजन कम नहीं होगा…

65)हम अपना ‪status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है ‪WhatsApp पर नहीं
best 75 attitude ststus n hindi image pic

66)देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए… धक-धक तो Royal Enfield भी करता है



67)ईतनी बार तो‪ doctor ‬ने भी मेरा [B.P]चेक नहीं किया होगा…जितना तूँ मेरी DP चेक करती है

68)मेरी आँखों में वो नशा है..जो सामने वाले को उलझन में डाल देता है॥

69)क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

70)अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया, जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।
best 75 attitude ststus n hindi image pic

71)“साला मै कब का ‪यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू…लेकिन ‪यमराज‬ कहते है…तू आने के लिये             नही…भेजने के लिये पैदा हुआ है..

72)पियो सर उठा के , जियो लडखडा के

73)“बात” उन्हीं की होती है, जिनमें कोई “बात” होती है..!

74)Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है

75)मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है … जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं…
best 75 attitude ststus n hindi image pic
Dhanybad💓😐

11 comments:

I enjoy reading your post guys,,, just keep posting. Hindi Attitude

Unknown said...

Nice

Unknown said...

I enjoy this post really good writing.
Emotional Shayari In Hindi

Akadstatus said...

Katai julam status or post Karo

Wow really fantastic and enjoyable post.

Sister Shayari
Attitude Status

nice article i love fo read it specially your writing style keep it up you work well.
status of attitude
hindi status attitude
whatsapp status for hindi

gattu gohel said...

Awesome post keep it up. I like your post you work well.khatarnak shayari

gattu gohel said...

hey, i like your article specially your writing style keep it up i read your your all work.Entire post really Awesome! Thank you for all the hard work you put into it. It's really shows. || whatsapp group names || whatsapp group names for family


Stunned to be here and need to peruse this astonishing information. A debt of gratitude is in order for this fascinating article and I would truly need to express profound gratitude for this data.
Best Photos captions for girls

HowToStatus said...